Swipe Elite 3 with 4G VoLTE Go Sale on Flipkart for Rs 5499

Swipe Elite 3 with 4G VoLTE Go Sale on Flipkart for Rs 5499


Swipe Elite 3


Swipe(स्वाइप) कंपनी(company) अपना नया बजट स्मार्टफोन(Smartphone) भारत(India) में लांच(Launch) किया है. Swipe Elite 3 यह Swipe Elite का उप्ग्रदेद(upgraded) वारिसों(version) मोबाइल(mobile) है जोह इस साल रीहा(Release) किया गया है.


Swipe ELite 3 मोबाइल(Mobile) में आपको 5-Inch HD डिस्प्ले और यह मोबाइल Android Marshmallow(एंड्राइड मार्शमैलौ) पे रन होता है. इस मोबाइल में आपको 2GB RAM मिलेगा और यह मोबाइल 1.3Ghz Spreadtrum Quad-Core Processor से संचालित किया गया है. इस मोबाइल में आपको 16GB का Internal Memory(इंटरनल मेमोरी) भी मिलेगा.

इस Swipe Elite 3 में आपको 4G VoLTE भी सपोर्ट होगा, जिससे आप Reliance Jio(रिलायंस जिओ) Use कर सकते है. इस मोबाइल में आपको 8MP Rear(रियर) कैमरा(camera) और 5MP का Selfie(सेल्फी) Camera(कैमरा) भी मिलेगा. इस मोबाइल की बैटरी बैकअप की बात की जाए तोह इस मोबाइल में आपको 2500मॅह की बैटरी मिलेगा.

यह मोबाइल आपको Flipkart(फ्लिपकार्ट) में मिलेगा सिर्फ Rs.5,499 में और यह मोबाइल आपको Champagne Gold(शैम्पेन गोल्ड) और Space Gray(स्पेस ग्रे) कलर्स(colors) में लाबय होंगे. यह मोबाइल एक बेस्ट मोबाइल है और वह भी सिर्फ कम धाम में मिलेगा.