Asus Delays ZenFone 3 Zoom Untill Q2[2017] - Specifications To Be Upgraded

Asus Delays ZenFone 3 Zoom Untill Q2[2017] - Specifications To Be Upgraded

Asus Zenfone 3 Zoom


इस महने के पहले ही Asus(आसुस) ने मोबाइल की Price(प्राइस) का खुलासा किया गया था. Asus(आसुस) ने अब अपनी मोबाइल की (Release)रिहाई थोड़े दिन के लिये Delayed(रद्द) कर दिया गया, अब ये मोबाइल Q2[2017] में रिहाई करने की सोंच रहे है, इस Asus ZenFone 3 Zoom मोबाइल की Specifications(स्पेसिफिकेशन्स) को Upgraded(अपग्रेड) करने की सोंच रहे है.

Facebook(फेसबुक) पर एक Customer(कस्टमर) की सवाल करने पर, Asus North America(आसुस नार्थ अमेरिका) ने कहा है की यह मोबाइल अब Q2[2017] में रिलीज़ करने वाले है, यह रिपोर्ट Phone-Arena की रिपोर्ट में बताया गया है. Asus(आसुस) ने यह कहा है हम यह कौशिश कर रह है की आप को Asus ZenFome 3 Zoom इस मोबाइल में अचे स्पेसिफिकेशन्स आपको मिले और आप इससे संथ्रुस्त हो ऐसे कोशिश कर रहे है.

अभी यह स्पष्ट नहीं किया गया है के यह सारी देशो में अमल करेंगे या नहीं. महीने के कुछ ही दिनों के पहले, ऐसा लगता है की अमेरिका(US) भी एक देरी देखेंगे, इससे reworked specifications(घनन विनिर्देशों) के कारण. इस (Month)माह के शुरू में Asus(आसुस) ने यह घोषणा की है की Asus ZenFone 3 Zoom मोबाइल(mobile) की कीमत होगी CNY 3,699 (Rs. 36,400), विशेष रूप से 4GB RAM के साथ 128GB Inbuilt storage वैरिएंट.

Asus(आसुस) ने इसे "Thinnest and Lightest" मोबाइल करार किया गया है और इस (Mobile)मोबाइल में आपको 5000mAh की Battery(बैटरी) मिलेगा और  इस मोबाइल में आपको Qualcomm Snapdragon 625 का प्रोसेसर मिलेगा.. इस मोबाइल में आपको 5.5Inch(1080x1920pixel) का Display(डिस्प्ले) मिलेगा. इस मोबाइल में आपको Dual Rear Camera(दोहरी रियर कैमरा) मिलेगा, एक 12MP रियर कैमरा Sony IMX362 Sensor के साथ और दूसरा 12MP रियर कैमरा 2.3x optical Zoom के साथ और इसमे आपको Selfie Camera(सेल्फी कैमरा) 13MP Sony IMX214 Sensor के साथ मिलेगा.

बस Asus Zenfone AR(आसुस ज़ेनफोन AR) की तरह, इस Asus ZenFone 3 Zoom(आसुस ज़ेनफोन ३ ज़ूम) में भी आपको TriTech+ autofocus system, dual-PDAF, 4-axis OIS, and 3-Axis EIS मिलेगा.