Oppo Teases '5x Smartphone Photography Technology' at MWC 2017

Oppo Teases '5x Smartphone Photography Technology' at MWC 2017


Oppo "5x Smartphone Photography Technology"


चीनी हैंडसेट निर्माता ओप्पो(OPPO) Company ने ये घोषणा की है की वह अपनी  "5x Smartphone Photography Technology" स्मार्टफोन(Smartphone) को MWC 2017 Trade Show में इस के बारे में बताने वाली है. कंपनी ने ये दावा किया है की फेब्रुअरी 27th(Febrruary 27th) को बार्सिलोना(Barcelona) में इस मोबाइल(Mobile) की खुलासा करेगी. इस फ़ोन को बढ़ावा देने के लिए कंपनी ने इस मोबाइल से सम्बंदित जानकारी Social SItes(सोशल साइट्स) पे फ़ैलाने का सोंच लिया है. जिससे की ज्यादा लोगों थक इस मोबाइल की कबर उन् थक पहुंचे.

(OPPO Company)ओप्पो कंपनी अपने आने वाले Smartphone Photography Technology(स्मार्टफोन फोटोग्राफी टेक्नोलॉजी) के बारे मे Barcelona MWC Event(बार्सिलोना मवेसी इवेंट) में खुलासा करने वाली है.

Oppo Teases '5x Smartphone Photography Technology' at MWC 2017


Technology(टेक्नोलॉजी) के विषय में बात करते हुए, Sky Li, VP, Oppo, MD of International Mobile Business and President of Oppo India ने कहा है की (OPPO)ओप्पो ने किसी से संजोता न करते हुए एक ऐसी उल्लेखनीय तकनीकी सफलता को जनम दिया है जिससे की दुनिया  स्मार्टफोन फोटोग्राफी को मानने लगेंगे. इस कंपनी ने पिछले ही साल MWC Event(मवेसी इवेंट) में अपनी नयी Battery Technology(बैटरी टेक्नोलॉजी) का निवारण(unveil) किया था.

फिर से याद कराने के लिए, यह चीनी कमपनी(Chinese Company) ने पिछले साल ही अपनी "Super VOOC Flash Charge battery technology" का खुलासा किया था, जो अपनी VOOC फ्लैश प्रभार प्रौद्योगिकी पर एक उन्नयन था. इस फीचर की मदद से आप अपनी मोबाइल को 0 to 100% प्रतिशत बैटरी 15mins में चार्ज कर सकते है. इस कंपनी ने एक और खुलासा किया था, अपनी "SmartSensor Image Stabilisation", इस फीचर की खासियत यह है की इससे आपके इमेज(Image) शेक(Shake) नहीं होंगे जब आप कोही फोटो खिंचे.