सैमसंग गैलेक्सी S8+ को पुनारम्भ प्रॉब्लम का सामना, कुछ उपयोगकर्ताओं ने किया शिकायत

सैमसंग गैलेक्सी S8+ को पुनारम्भ प्रॉब्लम का सामना, कुछ उपयोगकर्ताओं ने किया शिकायत


सैमसंग की नयी गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8+ स्मार्टफोन से जुड़ी शुरुआती समस्या अभी बंद नहीं हुवा है. सैमसंग गैलेक्सी S8 और S8+ के उसेर्स ने शिकायत दर्ज की है "लाल टिंट डिस्प्ले" समस्या के फिक्स के लिए. जो सैमसंग गैलेक्सी उपयोगकर्ता अभ तक केवल US में शिकायते आ रही थी अभ वे सारे क्षेत्रो में पायी जा रही है.

कई और उसेर्स ने अभ इस स्मार्टफोन से झड़ी समस्या की शिकायत कंपनी की ऑफिसियल फोरम और XDAसाइट्स पर दर्ज कर चुके है. एक यूजर ने कुछ इस प्रकार लिखा है " मेरी सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस बार बार बंद और चालु हो रही है" जब की मोबाइल को सेफ मोड पि रख कर देख चुके है. जब कंपनी को कॉल किया तोह उन्होंने कहा की रिटेलर के पास जाकर रेप्लसेमेन्ट करवा ले.

विशेष रूप से इस डिवाइस की पहली शिकायत एक उपयोगकर्ता ने कंपनी के फोरम पर दर्ज की थी " मैंने अपनी नयी समसंग गैलक्सी S8+ फ़ोन खरीद ली है और फ़ोन के सारे फीचर्स बहुत बढ़िया है परंतु फ़ोन बार बार रीस्टार्ट हो रहा है. पिछले 10 घंटो में डिवाइस 7 बार थक रीस्टार्ट हो चूका है. यह समस्या जब मई कैमरा और सैमसंग थीम्स यूज़ करते समय हो रहा है और इस बात कि परेशानी नहीं है की  फोन चार्ज हो रहा है या नहीं. अचानक APPS फ्रीज हो जाना फिर स्क्रीन बांध हो जाना और फिर डिवाइस रीस्टार्ट हो जाता है. यह समस्या और किसीको है और इस समस्या का हल जानते हो तोह बताइएं.

सैमसंग गैलेक्सी S8+ उपयोगकर्ताओं को इस पुनरारंभ समस्या का सामना करना पड़ रहा है. इस का एक समाधान यह बताया गया है की अपने डिवाइस से MicroSD कार्ड को निखळ दे. कुछ उसेर्स का कहना है की वह अपने डिवाइस में MicroSD कार्ड डाले ही नहीं है. दुर्बाग्या से अभ थक  Samsung कंपनी ने आधिकारिक रूप से इस मुद्दे को स्वीकार नहीं किया है.

दूसरे ख़बरों में, सैमसंग ने गैलेक्सी  S8 और गैलेक्सी S8+ उपयोगकर्ताओं द्वारा दर्ज किये गए लाल टिंट डिस्प्ले की शिकायत को फिक्स करना शुरू कर दिया है. पिछले हफ्ते,  दक्षिण कोरिया ने उपयोगकर्ताओं के लिए सॉफ़्टवेयर पैच से लाल टिंट डिस्प्ले समस्या जारी होने वाले बग को ठीक करने की कोशिश की थी. कमपनी अभ इससे अधिक मार्केट्स में उपलब्ध करने में लगी है. सैममोबाइल के अनुसार, Turkey और UK के उपयोगकर्ताओं की समस्या ठीक करने में लगी है जबकि Germany और Turkey भी इस समस्या को ठीक करने में लग चुकी है.