सैमसंग गैलेक्सी प्राइम बजट स्मार्टफोन में लांच किया गया

 

Samsung Galaxy J3 Prime


सैमसंग(Samsung) ने बजट में अपना नया स्मार्टफोन(smartphone) लांच किय है Galaxy J3 Prime(गैलेक्सी ज्३ प्राइम). यह डिवाइस देश में T-Mobile और MetoPCS के सहयोग से अमेरिका(US) में लांच किया गया है. यह डिवाइस Galaxy J3 Prime अपने फ्लैगशिप S8 और S8+ के बाद लांच किया गया है.



इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स(specifications) देकते है. यह डिवाइस आता है 5_inch HD डिस्प्ले(display) के साथ और आता है Quad-Core 1.4GHz Exynos Processor के और इसमें आपको 1.5GB RAM भी मिलेगा. इस डिवाइस में आपको 5MP का Rear  Camera(रियर कैमरा) और 2MP का Selfie Camera(सेल्फी कैमरा) मिलेगा. Galaxy J3 Prime में आपको 16GB का Inbuilt Storage(इनबिल्ट-स्टोरेज) मिलेगा और आप इसे 128GB थक Expandable(एक्सपेंडेबल) कर सकते है MicroSD Card के मदद से. इस डिवाइस में आपको 2600mAh का बैटरी मिलेगा.

J3 Prime रन होता है Android Nougat पर और इस डिवाइस की कीमत होगी $150(Rs.9600) . इस डिवाइस को आप T-Mobile और MetroPCS से खरीद सकते है. T-Mobile पे आप प्रति मेहना $6/month से  24months यानी $150 में Postpaid Users(उसेर्स) खरीद सकते हैं और Prepaid कस्टमर्स के लिए भी वही कीमत होगी $150 और आप यहाँ पर $75 का बचत पा सकते हैं. यह डिवाइस MetroPCS वेबसाइट पर पाया गया है. Prepaid users के लिए यह डिवाइस सिर्फ $69 में पा सकते है.